होम Breaking News बंगाल में जंग जारी, मुकुल रॉय बोले- 100 सीट भी नहीं जीत...

बंगाल में जंग जारी, मुकुल रॉय बोले- 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC

बंगाल में जंग जारी, मुकुल रॉय बोले- 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी TMC

पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग जीतने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. बीजेपी नेता मुकुल रॉय का कहना है कि इस बार के चुनाव में टीएमसी 100 सीट भी नहीं जीत पाएगी.

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है और राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. राज्य में सत्ता पाने की उम्मीद लगाए बैठे भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा दावा किया है. टीएमसी को छोड़ बीजेपी में आए मुकुल रॉय का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में टीएमसी 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी.

नादिया जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुकुल रॉय ने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी से कहता हूं TMC 100 सीटें भी नहीं जीत पाएगी, अबतक लोग बीजेपी से इसलिए दूर रहे क्योंकि वो समझने में चूक कर रहे थे लेकिन अब ऐसा नहीं है.

आपको बता दें कि बंगाल में कुल 294 विधानसभा सीटें हैं और भारतीय जनता पार्टी पहले ही इस बार 200 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रख चुकी है.

मुकुल रॉय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब चुनाव की तैयारी में जुटना है और कोई ईगो नहीं रखनी है. हमारे सामने लंबी लड़ाई है, अमित शाह जी ने हमें 200 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है. हमें ये हासिल करना है और TMC को लेफ्ट की तरह धकेल देना है.

राज्य की सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि ममता सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है, बिजली के दाम महंगे हैं. मोदी सरकार ने अम्फान तूफान के लिए बंगाल को 3400 करोड़ रुपये दिए, लेकिन ममता सरकार ने गरीबों को इसका फायदा नहीं होने दिया.

गौरतलब है कि बंगाल में बीजेपी ने अपनी लड़ाई को तेज़ कर दिया है. बीते दिनों पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य का दौरा किया, अब अगले हफ्ते अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर बीते दिनों हमला हुआ था, जिसके बाद बीजेपी आक्रामक मोड में है. बीजेपी ने बीते दिन ही चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद जल्द ही चुनाव आयोग की टीम बंगाल का दौरा भी करने वाली है.

Leave a Reply