होम दिल्ली राघव और परिणीति के चर्चे संसद तक पहुंचे

राघव और परिणीति के चर्चे संसद तक पहुंचे

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा ने फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से मुलाकात के वीडियो के बारे में पूछे गए सवाल को टाल दिया। शुक्रवार को चड्ढा जब संसद से बाहर आ रहे थे उस समय मीडिया ने उनसे परणीति के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आप मुझसे राजनीति के सवाल करें, परिणीति के नहीं। बता दें कि बीते दिन राघव और परिणीति चोपड़ा को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था।

एक वीडियो में दोनों को एक रेस्तरां से बाहर आते और एक कार में साथ जाते हुए देखा गया। राघव से जब परिणीति से शादी करने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कराते हुए कहा कि, आपको बताएंगे जब करेंगे तो। इस पर रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप सस्पेंस क्यों क्रिएट कर रहे हैं। तो उन्होंने जवाब दिया कि कोई सस्पेंस क्रिएट नहीं कर रहा हूं, मैं जब भी शादी करूंगा तब आपको जानकारी जरूर दूंगा।

वहीं, राघव और परिणीति के चर्चे संसद तक भी पहुंच गए हैं। राज्यसभा के चेयरमैन ने राघव चड्ढा की बात को काटते हुए कहा, आपको सोशल मीडिया पर काफी स्पेस मिल रहा है। आज का दिन शायद आपके लिए चुप्पी का है। सभापति की ये बात सुनकर सदन में मौजूद सभी नेता हंसने लगे।

आपको बता दे, परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में लेडीज वर्सेज रिकी बहल फिल्म से डेब्यू किया था। उस समय उनकी उम्र 24 साल थी। परिणीति ने आखिरी बार 2022 में आई फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नीना गुप्ता के साथ काम किया था। आने वाले दिनों में वे फिल्म ‘चमकीला’ और ‘कैप्सूल गिल’ में दिखेंगीं। राघव चड्ढा 2022 में 33 वर्ष की उम्र में पंजाब राज्य से राज्यसभा के सबसे युवा सांसद बने थे। वहीं जनवरी 2023 में उन्हें लंदन में इंडिया-यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स ऑनर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

– एजेंसी

Leave a Reply