होम Breaking News प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर वार, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल...

प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर वार, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा ‘मिशन शक्ति’

प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर वार, कहा- उत्तर प्रदेश में विफल रहा ‘मिशन शक्ति’

प्रियंका गांधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है. महिला सुरक्षा को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार का मिशन शक्ति अभियान पूरी तरह से विफल रहा.

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर महिला सुरक्षा को लेकर जमकर निशाना साधा है. प्रियंका ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार के ‘मिशन शक्ति’ के बाद भी प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं.

बता दें कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा और गरिमा सुनिश्चित करने के लिए अक्टूबर में मिशन “शक्ति” अभियान शुरू किया था, जिसमें कड़ी चेतावनी दी गई थी कि महिलाओं के खिलाफ अपराधों करने वाले अपराधियों को लोहे के हाथ से निपटना होगा. भाजपा सरकार पर हमला करते हुए, गांधी ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि जब सरकार का उद्देश्य पाखंड और झूठे प्रचार है, तो मिशन विफल होने के लिए बाध्य हैं.

कांग्रेस सरकार के यूपी प्रभारी महासचिव का कहना है कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए भाजपा सरकार द्वारा शुरू किया गया मिशन शक्ति विफल हो गया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि महिला को जलाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एक महीने बाद मामला दर्ज किया जा रहा है.

बता दें कि प्रियंका ने एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया जिसमें दावा किया गया था कि भदोही में 21 वर्षीय महिला को उसके घर के अंदर बदमाशों द्वारा जला दिया गया था, लेकिन एक महीने बाद मामला दर्ज किया गया था.

Leave a Reply