होम Breaking News IPL 2021:राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज, मुंबई के...

IPL 2021:राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा मुकाबला

IPL 2021: हार के बाद किस Playing 11 के साथ उतरेगी राजस्थान रॉयल्स, क्या होगी दिल्ली की टीम?

राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स (Rajasthan Royals vs Delhi Capitals) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला होगा. राजस्थान को पहले मैच में हार मिली थी और दिल्ली ने चेन्नई पर जबर्दस्त जीत हासिल की थी.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 7वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals vs Delhi Capitals) के बीच मुकाबला होगा. दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को एकतरफा अंदाज में मात दी थी तो वहीं राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. दोनों ही टीमों ने जबर्दस्त बल्लेबाजी कर फैंस का दिल जीता था और गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है. सवाल ये है कि दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग इलेवन में किन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी.

दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था. राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी अच्छी रही थी लेकिन गेंदबाजी में थोड़ा दिक्कत नजर आई थी. वैसे इसकी उम्मीद कम ही है कि दोनों टीमें अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगी.

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, टॉम कर्रन, अमित मिश्रा, आवेश खान.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, क्रिस मौरिस, मुस्तिफिजुर रहमान, चेतन सकारिया

Leave a Reply