होम Breaking News IPL 2021: हैदराबाद और कोलकाता की पहली भिड़ंत आज

IPL 2021: हैदराबाद और कोलकाता की पहली भिड़ंत आज

 आईपीएल 14वें सीजन का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज खेला जाएगा, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह मुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों टीमें आईपीएल में जीत के साथ आगाज करना चाहेंगी।

पिछला सीजन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कोई खास नहीं रहा था

पिछला सीजन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए कोई खास नहीं रहा था। दोनों कप्तान के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होगा। वहीं, इस सीजन के अब तक दो मैच खेले गए हैं, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली ने एक-एक मुकाबला जीता है।

गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी

वहीं, आईपीएल में जिन टीमों के प्रदर्शन में निरंतरता रही है उनमें सनराइजर्स हैदराबाद भी शामिल है। वह पिछले साल दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स से हार गयी थी। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की वापसी से सनराइजर्स को मजबूती मिली है। वह कूल्हे की चोट के कारण पिछली बार केवल चार मैच खेल पाये थे। भुवनेश्वर ने भारत की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में शानदार वापसी की थी। वह यार्कर विशेषज्ञ टी नटराजन के साथ तेज गेंदबाजी आक्रमण की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Leave a Reply