होम Breaking News सहवाग बोले- ‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’ IPL 2021 के लिए ताऊ ने...

सहवाग बोले- ‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’ IPL 2021 के लिए ताऊ ने मटकाई कमर

IPL 2021 के लिए ताऊ ने मटकाई कमर, सहवाग बोले- ‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’

क्रिकेट प्रेमियों का त्योहार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) आज यानी 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है और फैंस अपना उत्साह काबू नहीं कर पा रहे हैं।

आखिरकार क्रिकेट प्रेमियों का त्योहार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) आज यानी 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है, हालांकि, आपको बता दें कि IPL का नशा केवल युवाओं के बीच ही नहीं, बल्कि बुजुर्गों के बीच भी देखने के लिए मिल रहा है जिसका एक मजेदार वीडियो वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

 

‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’

वीरू पाजी ने गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे देख आप हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक बुजुर्ग इस अदा में कमर मटका रहा होता है जिसे देख अच्छे अच्छे डांसर भी फेल हो जाएंगे। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे ताऊ बीट के साथ ही अपनी कमर मटका रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मशहूर क्रिकेटर सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कल से वो शुरू होने वाला है, जिसका बेसब्री से इंतजार था’। उन्होंने आगे हैशटैग के साथ ये भी लिखा- ‘ताऊ रॉक, शकीरा शॉक’

बता दें कि लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अभी भी व्यूज लगातार बढ़ ही रहे हैं। वही लोग कमेंट कर भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

Leave a Reply