होम Breaking News सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज शाम 07:30 बजे...

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला आज शाम 07:30 बजे से

SRH vs DC: आईपीएल 2021 का 20वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा.

SRH vs DC: आईपीएल 2021 का 20वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम 07:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स की टीम पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार दो मैच जीतकर इस मैच में उतरेगी, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की है.

 

इस मैच में दिल्ली का पलड़ा भारी दिख रहा है. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के नाम अब तक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी मैच में बेहतरीन टच में दिख रहे थे. साथ ही कगीसो रबाडा और रविचंद्रन अश्विन की मौजूदगी से उनकी गेंदबाजी भी अच्छी रही है. वहीं युवा तेज़ गेंदबाज़ आवेश खान भी इस साल लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी टीम के प्रमुख खिलाड़ी हैं, जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैन ऑफ द मैच रहे थे.

 

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने मिडिल ऑर्डर की विफलता के कारण तीन हार के साथ शुरुआत करने के बाद पिछले मैच में जीत दर्ज की, जिसमें केन विलियमसन की वापसी हुई. स्पिन के अनुकूल चेन्नई के विकेट पर और मिश्रा और अश्विन की पसंद के विपरीत उनकी बल्लेबाजी में अहम भूमिका होगी. अगर हैदराबाद को बड़ा स्कोर बनाना है तो उसके किसी बल्लेबाज को अंत तक टिकना होगा. हैदराबाद की ताकत उसका स्पिन विभाग है.

 

 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल.

 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, आर अश्विन, कगीसो रबाडा, अमित मिश्रा और आवेश खान.

Leave a Reply