होम Breaking News बीजेपी का प्रियंका गांधी पर पलटवार आपदा के वक्त भी राजनीति कर...

बीजेपी का प्रियंका गांधी पर पलटवार आपदा के वक्त भी राजनीति कर रही कांग्रेस

 COVID-19  Updates: दिल्ली, मुंबई जैसे बड़े शहरों से प्रवासी मजदूरों का पलायन जारी है. वहीं, दूसरी ओर अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है. कल राष्ट्र के नाम संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को भरोसा दिया कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार हर बड़े कदम उठा रही है. पीएम मोदी ने राज्यों से लॉकडाउन न करने की भी अपील की. देश में इस वक्त बीस लाख से ज्यादा कोरोना के मरीज हैं. कोरोना से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए एबीपी न्यूज़ के साथ.

प्रियंका गांधी पर बीजेपी का पलटवार

 

देश में कोरोना को लेकर सरकार के इंतजामों पर निशाना साधने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि जब राजनीति नहीं होनी चाहिए, तब कांग्रेस पार्टी और खासतौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है. प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू में जिस प्रकार से आलोचना की है, वह देश देख रहा है. देश उनको जवाब देगा. गांधी परिवार का घमंड इस आपदा के समय देश के सामने झलक रहा है.

कोरोना को लेकर केजरीवाल और राज्यपाल की बैठक

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना वायरस के मौजूदा हालात पर बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में ऑक्सीजन सप्लाई, कोरोना वायरस के मामलों और मौतों पर चर्चा हो रही है. कल सीएम केजरीवाल ने दावा किया था कि दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो रही है. अगर केंद्र ने ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं की तो हाहाकार मच जाएगा.

दिल्ली-महाराष्ट्र में सुनसान दिखीं सड़कें

दिल्ली में लॉकडाउन में कनॉट प्लेस की दुकानें बंद दिखीं. दिल्ली पुलिस जगह-जगह गाड़ियों और आने जाने वाले लोगों के ID की जांच करती नजर आई. वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से लगाए गए कर्फ्यू में नागपुर की सड़कें सुनसान दिखीं. लोग सामाजिक दूरी का पालन करते हुए जरूरी सामानों की खरीदारी करते दिखे. राज्य सरकार ने 1 मई तक के लिए राज्यव्यापी प्रतिबंध लगाया है. राज्य में धारा 144 लागू है.

Leave a Reply