होम Breaking News कोरोना को लेकर विदेशों से मिल रही सहायता पर राहुल गांधी ने...

कोरोना को लेकर विदेशों से मिल रही सहायता पर राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से पूछे ये 5 सवाल

कोरोना को लेकर विदेशों से मिल रही सहायता पर राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से पूछे ये 5 सवाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से विदेशों से मिल रही सहायता को लेकर सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर इससे कौन फायदा उठा रहा है?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने केन्द्र सरकार से बुधवार को ट्वीट कर पांच सवाल पूछा है..

देश में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते मामले के बीच एक तरफ जहां स्थिति बेहद भयावह है तो वहीं दूसरी तरफ कई देशों से लगातार सहायता मिल रही और वहां से मेडिकल से जुड़ी चीजें भेजी जा रही हैं. हालांकि, इसको लेकर सियासत भी होती हुई दिख रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार से विदेशों से मिल रही सहायता को लेकर सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर इससे कौन फायदा उठा रहा है? कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने केन्द्र सरकार से पांच सवाल पूछा है.

राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा-

1-विदेशी कोविड सहायता को लेकर सवालें- भारत ने कितनी विदेशी मदद पाई है?

2-कहां पर हैं वे?

3-कौन इससे फायदा उठा रहा है?

4-किस तरह राज्यों में इसका बंटवारा किया गया?

5-क्यों नहीं इसमें पारदर्शिता है?

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण की गंभीर स्थिति को लेकर बुधवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि लोगों को टीका और रोजगार उपलब्ध कराने में मोदी सरकार नाकाम रही है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ ना वैक्सीन, ना रोज़गार, जनता झेले कोरोना की मार, बिलकुल फ़ेल मोदी सरकार!’’

गौरतलब है कि देश में एक दिन में कोविड-19 से रिकॉर्ड 3,780 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़ कर 2,26,188 हो गई है जबकि एक दिन में संक्रमण के 3,82,315 नये मामले सामने आए हैं.

Leave a Reply