होम Breaking News ऋषभ पंत के अंतिम बॉल पर छक्का लगाने से चूकने के बाद...

ऋषभ पंत के अंतिम बॉल पर छक्का लगाने से चूकने के बाद आरसीबी ने 1 रन से जीत दर्ज कर ली।

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेले गए मैच के आखिरी ओवर में ऋषभ पंत छक्का लगाने से चूक गए। मोहम्मद सिराज की अंतिम बॉल पर वे चौका ही लगा सके और इस तरह विराट कोहली की सेना आरसीबी ने 1 रन से जीत दर्ज कर ली। 

 

हालांकि ऋषभ पंत को छक्का न लगाने का बहुत अफसोस हुआ, वे बेहद निराश भी नजर आए, लेकिन खेल आगे बढ़ने का ही नाम है। डीसी और आरसीबी के मैच के बाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने इस निराशा को दूर कर आगे बढ़ने का मैसेज दिया है। मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और डीसी के नए कप्तान ऋषभ पंत साथ खड़े नजर आए। 

 

दो खिलाड़ी जब इंटरनेशनल मैच में मैदान पर होते हैं तो एक टीम होते हैं, लेकिन वही खिलाड़ी जब प्रतिद्वंद्वी कप्तान हों, तो कैसा होता है, इस वीडियो में नजर आया। विराट कोहली इस वीडियो में ऋषभ पंत से कुछ कहते नजर आ रहे हैं। हालांकि ये साफ नहीं है कि वे क्या कह रहे हैं, लेकिन उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने आखिरी बॉल पर छक्का लगाने की बात जरूर कही। 

विराट इसके बाद खिलखिला के हंसने लगते हैं। इतने में वहां मोहम्मद सिराज आते हैं और वे दिल्ली कैपिटल्स के बॉलर आवेश खान के  कंधे पर हाथ रखकर बातचीत करने लगते हैं। पंत और कोहली इस दौरान मजेदार अंदाज में नजर आए। दोनों कप्तानों का ये वीडियो क्रिकेटप्रेमियों को काफी पसंद आ रहा है। आईपीएल में ऐसे नजारे बेहद खास बन जाते हैं। एक अच्छी क्रिकेटिंग और खेल के प्रति स्पिरिट यही है।

Leave a Reply