होम Breaking News अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर किया पलटवार, ओवैसी से कहा-...

अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर किया पलटवार, ओवैसी से कहा- आप भी किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवा लें

 पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर अमित शाह (Amit Shah) ने बड़ी जीत का दावा किया है. 294 सीटों वाले राज्य में 8 चरणों में मतदान होना है.

कोलकाता. कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक मुस्लिम युवक के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने तंज कसा था. अब गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर पलटवार किया है. उन्होंने AIMIM प्रमुख को किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही है. वायरल हो रही फोटो में टोपी पहना हुआ युवक पीएम के कान में कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि यह फोटो पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली के दौरान की है.

 

ओवैसी ने इस फोटो को लेकर ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया

गुरुवार को ओवैसी ने इस फोटो को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. भाषण के दौरान ओवैसी वायरल फोटो का जिक्र करते हुए ट्रिपल तलाक, NRP, NCR समेत कई मुद्दों पर पीएम पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

ओवैसी ने इस वीडियो में कहा

 युवक ने ‘मोदी जी कान में कहा, मैं बांग्लादेशी नहीं हूं. किसी ने पूछा और क्या कहा होगा, तो उसने कहा मोदी हम कागज नहीं दिखाएंगे NRC NPR के लिए. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा होगा उस लड़के ने मोदी जी को, तो उसने कहा हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते हैं. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा, तो उस शख्स ने कहा हो सकता है कि मोदी जी आप मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा, तो उसने कहा कि मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं, कम से कम आप तो देश की जनता पर टोपी मत पहनाओ.’

Leave a Reply